HP Laserjet m1005 mfp Cartridge Drum Price Rs.100 – HP 12a OPC Drum Price

HP Laserjet m1005 mfp Cartridge Drum Price Rs.100 | HP 12a OPC Drum Price 

HP Laserjet m1005 mfp Cartridge Drum Price

नमस्कार दोस्तों आज हम बात करने वाले हैं HP LaserJet m1005 प्रिंटर के 12A cartridge मैं यूज होने वाले OPC  Drum के बारे में दोस्तों अगर आपके पास HP LaserJet 1005 प्रिंटर है तो उसमें 12A cartridge यूज़ होता है दोस्तों cartridge मैं opc drum लगा होता हैं। जिससे पेपर पर प्रिंट होता है बहुत ज्यादा प्रिंट हो जाने के बाद OPC Drum घिस जाता है जिससे print quality खराब हो जाती हैं। 

 
इसलिए समय-समय पर OPC Drum बदलना पड़ता है दोस्तों आप खुद से OPC Drum बदल सकते हैं यदि आप मार्केट में बदलावाते  हैं तो ₹200 लग जाते हैं । लेकिन अगर आप खुद चाहे तो बदल सकते हैं यह बहुत आसान है आप चाहे तो मार्केट से खरीद कर लगा सकते हैं या online order कर सकते हैं । इसकी कीमत ₹100 होती है यहां हमने लिंक दिया हुआ है यहां से आप आर्डर कर सकते हैं यहां हमने एक वीडियो दिया है जिसे आप देखकर ओपीसी ड्रम लगाना सीख सकते हैं :-
 

इसे भी पढ़ें :-

         HP laserjet m1005 output paper reciving tray

        
HP laserjet m1005 cartridge Refill cost Rs.100

a

HP 12a OPC Drum Price For 5 Pcs.

HP 12a OPC Drum Price

HP 12a OPC Drum Price For 1 Pcs.

HP 12a OPC Drum Price
तो हमें उम्मीद है दोस्तों आपको आपके सारे सवालों का जवाब मिल गया होगा वीडियो देखकर आप OPC Drum लगाना सीख गए होंगे । दोस्तों यदि आपका कोई सवाल हो तो आप हमें कमेंट कर सकते हैं हम उसका रिप्लाई देने की की पूरी कोशिश करेंगे दोस्तों आप हमें सोशल मीडिया यूट्यूब इंस्टाग्राम और फेसबुक पर भी फॉलो कर सकते हैं ब्लॉग पर आने के लिए धन्यवाद।
WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

Leave a Comment