Vigo App Se Paise Kaise Kamaye | विगो ऐप से पैसे कैसे कमाए

Vigo App Kya Hai ? Vigo App Se Paise Kaise Kamaye | विगो ऐप से पैसे कैसे कमाए

Vigo App Kya Hai Vigo App Se Paise Kaise Kamaye विगो ऐप से पैसे कैसे कमाए

Vigo App Kya Hai ? विगो एप से पैसे कैसे कमाए जाते हैं

बिगो एप क्या है? बिगो ऐप शॉर्ट वीडियो ऐप है । इसकी मदद से आप शॉर्ट वीडियो बना सकते हैं और विगो ऐप पर अपलोड कर सकते हैं। शॉर्ट वीडियो जैसे मनोरंजन के लिए फनी वीडियो बनाया जाते हैं कुछ क्रिएटिव जो लोगों को पसंद है ऐसे वीडियो को बना करके बिगो पर अपलोड करना होता है जिससे लाखो लोग विगो ऐप की वीडियो को देखते हैं और उसे लाइक करते हैं कमेंट करते हैं और शेयर भी करते हैं। जिसकी वजह से आपको फ्लेम मिलता है और वह फ्लेम बाद में पैसे में कन्वर्ट हो जाता है आप जितना ज्यादा वीडियो डालेंगे और लोगों को पसंद आएगी उतना ज्यादा आप फ्लेम कलेक्ट कर सकते हैं एक फ्लेम में $0.015 डॉलर मिलता है । आप जितना ज्यादा फ्लेम इकट्ठा करेंगे उतना ज्यादा फ्लेम को आप बाद में पैसे में कन्वर्ट करके अपने बैंक अकाउंट में ट्रांसफर कर सकते हैं ट्रांसफर के लिए आपको पेटीएम ,PayPal का ऑप्शन मिलता है।।
Vigo App Se Paise Kaise Kamaye | विगो ऐप से पैसे कैसे कमाए
बिगो ऐप अपने मोबाइल में इंस्टॉल करने के बाद सबसे पहले आपको इसको ओपन करना है उसके बाद आपको अपने मोबाइल नंबर या जीमेल आईडी से इसको साइन अप करना है। बिगो ऐप को साइन अप करने के बाद आपके सामने मैंने स्क्रीन ओपन होगा जो कुछ इस तरह दिखाई देगा।
Vigo App Kya Hai ? Vigo App Se Paise Kaise Kamaye | विगो ऐप से पैसे कैसे कमाए
आपको कुछ ऑप्शन दिखाई देगा।
होम यहां पर आप कुछ वीडियो देख सकते हैं जो पहले से काफी यूजर्स उसको क्रिएट करके डाले हुए होते हैं ।
फ्लोइंग यहां पर आप उन लोगों के वीडियोस देख सकते जिनको आप फॉलो करते हैं और दोस्तों इस ऑप्शन पर क्लिक करने के बाद आपको रोज फ्लेम मिलते हैं फ्री में जो आपके अकाउंट में ऐड होते हैं ।
कैमरा यहां पर एक लाल रंग का बटन दिखाई देता है इस पर क्लिक करके आप अपने वीडियो रिकॉर्ड कर सकते हैं 30 सेकंड का है या उससे अधिक 1 मिनट का भी रिकॉर्ड कर सकते हैं और उसको अपलोड कर सकते हैं इसी ऑप्शन के साथ।
नोटिफिकेशन यहां पर आपको वीडियो विगो वीडियो ऐप की तरफ से आए हुए सभी नोटिफिकेशन देखेंगे जितने भी नए ऑफर से आते हैं या कोई आपको फॉलो करता है वह सभी नोटिफिकेशन आपको यहां सब दिखाई देंगे ।
मी यहां पर आपकी प्रोफाइल होती है यहां पर आप अपने प्रोफाइल में जितने भी आप के फॉलोअर्स हैं या आप इनको फॉलो करते हैं वह सब देख सकेंगे यहां से आप अपने Balance को देख सकेंगे । और साथी कितने लोगों ने आपको फॉलो किया है और आप कितने लोगों को फॉलो कर सके हैं वह सब जानकारी आप यहां से ले सकेंगे। यहां से वैलेट से जुड़ी सभी जानकारी मिलेगी आकर वैलेट में कितने फेलेम इकट्ठा हुए हैं और उन सब को कैसे ट्रांसफर करने अपने अकाउंट में सभी जानकारी यहां पर मिलेगी
यहां पर आपको सभी जानकारी मिल चुकी होगी कि Vigo App Kya Hai ? और उसको कैसे यूज़ करना है।
Vigo App Kya Hai Vigo App Se Paise Kaise Kamaye विगो ऐप से पैसे कैसे कमाए
पैसे कैसे ट्रांसफर करें बैंक अकाउंट में।
दोस्तों इसके लिए आपके अकाउंट में $1 होना चाहिए $1 होने के बाद आप अपने पेटीएम अकाउंट में ट्रांसफर कर सकते हैं। इसके अलावा आप यहां Daily $200 तक ट्रांसफर कर सकते हैं अपने पेटीएम में अकाउंट में। इसके साथ-साथ यदि आप चाहें तो अपने Paypal अकाउंट में पैसे ट्रांसफर कर सकते हैं।
Vigo App Kya Hai Vigo App Se Paise Kaise Kamaye विगो ऐप से पैसे कैसे कमाए
ज्यादा फ्लेम कैसे पाएं ?
ज्यादा प्रेम पाने के दोस्तों आपको अपने फॉलोअर्स के पसंद अनुसार अच्छे-अच्छ वीडियो बनानी होगी
वीडियो अच्छी क्वालिटी की बनाएं एचडी में जहां लाइट हो रोशनी में ही वीडियो को बनाएं अंधेरे में वीडियो को ना बनाएं
अपने कैटेगरी अनुसार वीडियो बनाएं जैसे आपको फनी वीडियो बनाने का शौक है तो आप केवल फनी वीडियो बनाए । कुछ और मिक्स कैटेगरी का वीडियो ना बनाएं।
रेगुलर वीडियो बनाएं और आप अपने कमेंट करने वालों को रिप्लाई भी करें अगर हो सके तो और उनसे लाइव स्ट्रीमिंग के जरिए बात भी करे जो ज्यादा बेहतर होता है फ्लेम पाने के लिए ।
कभी भी किसी और का वीडियो अपलोड ना करें हमेशा खुद का वीडियो बनाएं क्योंकि किसी और के वीडियो को अपलोड करने पर आपको कोई भी फ्लेम में नहीं मिलेगा और आपका सारा मेहनत बर्बाद हो जाएगा इसलिए आप हमेशा खुद से वीडियो बनाए जो आपको ज्यादा पसंद हो और लोगों को भी पसंद आए।
तो दोस्तों हमें उम्मीद है आप समझ गए होंगे कि विगो वीडियो एप क्या है और उसे पैसे कैसे कमाए जाते हैं।तो दोस्तों आपको यह पोस्ट कैसा लगा आप हमें कमेंट करके जरूर बताएं दोस्तों आप इस पोस्ट को अब अपने व्हाट्सएप ग्रुप या फेसबुक ग्रुप में भी शेयर करें अपने दोस्तों को बताएं वह लोग भी ट्रिक को फॉलो करके बिगो एप से पैसे कमा सके दोस्तों अगर आपके मन में कोई और सवाल हो तो आप हमें कमेंट बॉक्स में कमेंट कर सकते हैं हम उसका रिप्लाई देने की पूरी कोशिश करेंगे साथ ही साथ आप हमें सोशल मीडिया यूट्यूब इंस्टाग्राम फेसबुक पर भी फॉलो कर सकते हैं ब्लॉग पर आने के लिए धन्यवाद
WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

Leave a Comment